374
Cities
2,240
Villages
40,547
Customers
97
Franchise
e-sevakendra.in वेबसाइट ई सेवा केंद्र अहमदाबाद गुजरात की एक इकाई है। ई सेवा केंद्र (e-sevakendra.in) पर हम भारत के शहरी और ग्रामीण नागरिकों के लिए विभिन्न सरकारी योजनाओं की सेवाएँ आपको घर बैठे उपलब्ध कराते हैं ताकि सरकार द्वारा प्रदान किए जाने वाले सभी लाभों का लाभ उठाया जा सके। e-sevakendra.in (ई सेवा केंद्र अहमदाबाद) पर आप 125 से अधिक सरकारी और निजी क्षेत्र की सेवाएँ प्राप्त कर सकते हैं जैसे पैन कार्ड, आधार कार्ड, राशन कार्ड, आयुष्मान कार्ड, आभा कार्ड, आयकर रिटर्न, आरटीओ कार्य, जन्म/मृत्यु प्रमाण पत्र, विवाह प्रमाण पत्र, खाद्य सुरक्षा लाइसेंस, ट्रेडमार्क पंजीकरण, नाम-उपनाम परिवर्तन राजपत्र प्रमाण पत्र, एमएसएमई (उद्यम आधार प्रमाण पत्र) आदि कार्य आपके दरवाज़े पर प्रदान किए जाएँगे।
e-sevakendra.in वेबसाइट अहमदाबाद, गुजरात में ई-सेवा केंद्र की एक इकाई है। e-sevakendra.in पर हम भारत के शहरी और ग्रामीण नागरिकों को घर बैठे विभिन्न सरकारी योजनाओं की सेवाएँ प्रदान करते हैं ताकि वे सरकार द्वारा प्रदान किए जाने वाले सभी लाभों का लाभ उठा सकें। e-sevakendra.in (ई-सेवा केंद्र अहमदाबाद) पर आप 125 से अधिक सरकारी और निजी क्षेत्र की सेवाओं का लाभ उठा सकते हैं, जैसे, पैन कार्ड, आधार कार्ड, राशन कार्ड, आयुष्मान कार्ड, आभा कार्ड, आयकर रिटर्न, आरटीओ कार्य, जन्म। मृत्यु प्रमाण पत्र, विवाह प्रमाण पत्र, खाद्य सुरक्षा लाइसेंस, ट्रेडमार्क पंजीकरण, नाम-उपनाम परिवर्तन राजपत्र प्रमाण पत्र, एमएसएमई (उद्यम आधार प्रमाण पत्र) आदि।
e-sevakendra.in (ई-सेवा केंद्र अहमदाबाद) वेबसाइट आपके घर पर ये सभी सेवाएँ प्रदान करने के लिए शुरू की गई है। हमारी पेशेवर टीम किसी भी सरकारी योजना या सेवाओं का लाभ उठाने में आपकी मदद करने के लिए 24X7 उपलब्ध है।
वेबसाइट से अपॉइंटमेंट बुक करने के लिए, वेबसाइट www.e-sevakendra.in पर जाएँ। फिर जिस सेवा का लाभ उठाना चाहते हैं उस पर क्लिक करें और उस सेवा के लिए फॉर्म भरें (फॉर्म में नाम, मोबाइल नंबर, अपने क्षेत्र का नाम और शहर का नाम) और फिर फॉर्म जमा करें। फॉर्म जमा करने के बाद, आपको हमारे हेल्पलाइन नंबर +91-9723966296 पर हमारे कार्यकारी अधिकारी से एक पुष्टिकरण कॉल आएगा, जो आपको फोन पर आपके लिए आवंटित तिथि और समय बताएगा। तभी किसी भी सुविधा के लिए आपका आवेदन वैध माना जाएगा।
अपॉइंटमेंट की पुष्टि करने के दिन, ग्राहक से अनुरोध है कि वे सभी दस्तावेज़ तैयार रखें। ताकि हमारे द्वारा दी गई तिथि और समय के अनुसार, हमारे ग्राहक सेवा प्रतिनिधि आपके स्थान से दस्तावेज़ एकत्र कर सकें।
ग्राहक हेल्पलाइन नंबर से अपॉइंटमेंट लेने का नंबर +91-9723966296 है और अपॉइंटमेंट बुक करने का समय केवल सुबह 9:00 बजे से शाम 7:00 बजे तक होगा।
ई-सेवा केंद्र (e-sevakendra.in) के माध्यम से उपलब्ध सुविधाएं
Cities
Villages
Customers
Franchise